Sunday, 3 November 2019

तीन करोड़ के चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार हो सकती हैं यह अभिनेत्री,वारंट हुआ जारी

Image result for अमीषा पटेल की इन दिनों मुश्किलेंबॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की इन दिनों मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योकि अमीषा और उनके दोस्त कुणाल घूमर ने रांची के फिल्म मेकर अजय को तीन करोड़ का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था जिसके चलते अब इसी मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा और उनके दोस्त के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है।

Third party image reference
आपको बता दे की कोर्ट ने वारंट बार-बार दोनों को अदालत में हाजिर होने के समन की उपेक्षा करने और कोर्ट में हाजिर नहीं होने के चलते चार अक्टूबर को जारी किया था और जानकारी के मुताबिक तकनीकी कारण से रांची पुलिस को यह वारंट नौ अक्टूबर को मिला।

Third party image reference
अमीषा पटेल और कुणाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' को पूरा करने के लिए अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे और अमीषा इस फिल्म में अभिनय के साथ इसे प्रोड्यूसर भी कर रही है बता दे की ये फिल्म साल 2013 में बनना शुरू हुई थी और उस वक्त अमीषा ने अजय से कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापस लौटा देंगी।
अमीषा की इस फिल्म में जायद खान, रणधीर कपूर, साहिल श्रॉफ और रवि किशन काम करने वाले थे इससे पहले भी अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है एक इवेंट कंपनी का आरोप था कि अमीषा पटेल ने पैसे ले लिए लेकिन शादी में डांस करने के लिए शामिल नहीं हुईं।