Thursday, 21 November 2019

नकली निकली रानू के मेकअप की तस्वीरें, मेकअप आर्टिस्ट ने कहा- दूसरों को ठेस...

: सोशल मीडिया पर रातों-रात सुपरस्टार बन चुकी रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । आप सभी को पता ही होगा कि हाल ही में इनको सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से ट्रोल किया गया था और इनकी फनी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी । दरअसल वह एक इवेंट में सज धज कर पहुंची थी और रैंप वॉक किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम की बरसात हो गई थी, लेकिन अब पता चला है कि वह तस्वीरें बिल्कुल ही फेक थी और इसका खुलासा उनके मेकअप आर्टिस्ट द्वारा किया गया है ।

मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर की असली तस्वीरें


Third party image reference
रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फेक और रियल फोटो पोस्ट किया है और लिखा, 'आप इन दोनों में अंतर देख सकते हैं, जिसमें हमने मेहनत की है और दूसरी फोटो है इसको एडिट करके तैयार किया गया है, इन पर बने जोक्स और ट्रॉल्स तो ठीक है और हमें भी इसे देखकर हंसी आई, लेकिन दूसरों को ठेस पहुंचाकर हंसना बहुत बड़ी गलती है । हमें उम्मीद है कि आप समझ जाएंगे । बस हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं ।'

Third party image reference
जैसे कि आप सभी को पता ही है कि रानू मंडल सोशल मीडिया पर एक वीडियो से वायरल हुई थी । दरअसल वह कोलकाता के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का ब्लॉकबस्टर गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थी और हर किसी ने इनके वॉइस को काफी पसंद किया ।

Third party image reference
यहां तक कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंगर हिमेश रेशमिया ने इनको अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया और 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग के बाद रानू मॉडल और भी मशहूर हुई ।