Monday, 25 November 2019

सड़क किनारे मां के मृत शरीर के पास रो रही थी यह लड़की, सलमान के पिता ने बना लिया था बेटी

दोस्तों बॉलीवुड का खान परिवार ही यानी की सलमान खान का परिवार काफी दिलदार है। सलमान खान वैसे गरीब लोगों की मदद करते रहते हैं। तो वहीं उनके पिता सलीम खान जा भी काफी बड़ा दिल है। आज हम आपको बता बताएंगे कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने किस लड़की को सड़क किनारे से उठा कर अपनी बेटी बनाया था।

Third party image reference
दोस्तों सलमान खान की छोटी बहन और खान परिवार की लाडली बेटी अर्पिता खान को तो आप सभी जानते ही हैं। सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता की पांचवी एनिवर्सरी 18 नवंबर को मनाई गई है। बता दे आपको कि अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा से साल 2013 में हुई थी। इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुए थी और तभी से अर्पिता और आयुष एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे, जिसके बाद इन दोनों ने शादी रचाने का फैसला किया था।
Third party image reference
आपको बता दें कि भले ही अर्पिता सलमान खान और खान परिवार के लाडली है। बता दें कि अर्पिता खान सलमान खान के सगी बहन नहीं है, बल्कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को सड़क किनारे अपने मृत मां के शरीर के पास से उठाकर अपनी बेटी बनाया था। सलीम खान ने अर्पिता की परवरिश काफी देखभाल और काफी लाड प्यार से की है। अर्पिता की पूरी पढ़ाई मुंबई से हुई है। मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अर्पिता लंदन में फैशन कोर्स पूरा करने के लिए 'स्कूल ऑफ द फैशन' में दाखिला लिया था।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता ने भले ही फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन वह खान परिवार की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। सलमान खान अर्पिता की हर एक इच्छा को पूरा करते हैं। यही नहीं सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने अर्पिता की शादी काफी धूमधाम से की थी। अर्पिता की शादी में सलमान और उनके पिता सलीम खान ने खूब पैसा खर्च किया था।

Third party image reference


दोस्तों सलमान खान और सलीम खान ने जिस तरह से एक अनाथ बच्ची अर्पिता को एक नया जीवन दिया है। उसको लेकर आपकी क्या राय है नीचे कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर बताएं।