Saturday, 16 November 2019

मैन ऑफ द मैच देने में की गई बड़ी गलती, मयंक अग्रवाल नहीं ये खिलाड़ी था असली हकदार

बांग्लादेश और भारत के बीच इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत की टीम में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 1 पारी और 130 रन से रौंदा। इस शानदार जीत के बाद भारत की टीम ने इस टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

Third party image reference
इस टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 150 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 493 रन पर घोषित कर दी। भारत की तरफ से पहली पारी में मयंक अग्रवाल ने 243 रन की पारी खेली जबकि अजिंक्य रहाणे ने 86 रन बनाए।
भारत के 344 रन का पीछा करने दूसरी पारी के लिए मैदान पर उतरी बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 213 रन पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में 4 विकेट चटकाए।
मैन ऑफ द मैच देने में की गई बड़ी गलती
Third party image reference
जीत के बाद मैन ऑफ द मैच का खिताब देने में बड़ी गलती की गई। इस मैच में 243 रन की पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया लेकिन वहीं दूसरी ओर मोहम्मद शमी को नजरअंदाज किया गया।

Copyright Holder: AQ sport 786
मोहम्मद शमी ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 7 विकेट चटकाए। शमी ने जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में 3 विकेट चटकाए इसके बाद दूसरी पारी में उन्होंने 4 विकेट लिए। देखा जाए तो इस हिसाब से मोहम्मद शमी मैन ऑफ द मैच के असली हकदार थे लेकिन मैन ऑफ द मैच का अवार्ड अग्रवाल को दिया गया।
दोस्तों आपकी इस बारे में क्या राय है, क्या मोहम्मद शमी को मयंक अग्रवाल की जगह मैन ऑफ द मैच देना चाहिए था।