Thursday, 21 November 2019

पति ने दे दिया था तलाक फिर जो इस टीवी अभिनेत्री ने किया हैरान कर देगा आपको

Image result for जेनिफरदोस्तों शादी एक ऐसा बंधन होता है जो काफी ज्यादा अच्छा होता है और इस बंधन में बंधने के लिए हर किसी को उस दिन का इंतजार होता है। आपको बता दे की शादी के बंधन में बधने के बाद हमारा जीवन बहुत ही अच्छे से व्यतीत होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो कि अपने पति को तलाक देकर अपने हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ रहती है। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे।

Third party image reference
दोस्तों आज हम आपको जिस खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि जेनिफर विगेट है । वैसे तो जेनिफर विंगेट दिखने में बहुत ही क्यूट और खूबसूरत है। जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी, लेकिन आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की पहले से ही शादी किसी और से हुई थी।

Third party image reference
दोस्तों करण सिंह ग्रोवर ने दूसरी शादी साल 2012 में जेनिफर विगेट के साथ की थी। जब जेनिफर विगेट का करण सिंह ग्रोवर के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह आश्चर्यचकित रह गई थी। जेनिफर का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल पाया और बहुत ही जल्द दोनों के बीच तलाक भी हो गया। आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि प्यार अंधा होता है और इसी वजह से जेनिफर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी।

Third party image reference
दोस्तों आपको पता होगा कि जेनिफर विंगेट ने अपने प्यार के लिए सब कुछ अनदेखा कर दिया था। केवल 4 साल के अंदर ही दोनों के बीच तलाक हुआ और इन सभी का कारण थी बिपाशा बासु । आपको बता दे कि करण सिंह ग्रोवर बिपाशा बासु से प्यार हो गया था और करण सिंह से शादी करने के लिए भी तैयार हो गयी थी बिपाशा बसु। जब यह बात जेनिफर विंगेट को पता चला तो इस वजह से पूरी तरह से टूट गई थी।

Third party image reference
सदमे की वजह से जेनिफर विंगेट पूरे 1 साल तक लाइमलाइट से दूर रही थी। लेकिन इन दिनों खबरों के अनुसार जेनिफर विगेट हर्षद चोपड़ा अभिनेता को डेट कर रही है। सभी लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है।