Sunday, 24 November 2019

बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद मिल जाता है काम, अब इस अभिनेत्री संग करेगा रोमांस

नमस्कार, अगर आप स्टार किड हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि आप दर्शकों के दिलों में भी आसानी से जगह बना पाएंगे। स्टार किड्स को बॉलीवुड का टिकट भले ही आसानी से मिल जाता हो लेकिन उसके बाद का करियर तो वह खुद अपने टैलेंट के दम पर ही बनाते हैं।

Image- instagram.com
स्टार्स को किस्मत का साथ मिल जाता है परंतु कुछ ऑडियंस को लुभा पाने में नाकाम रहते हैं। अर्जुन कपूर भी ऐसे ही अभिनेता हैं। अगर अब तक अर्जुन को किसी ने बॉलीवुड में टिकाया हुआ है तो वो उनकी हिट फिल्म '2 स्टेट्स' है। उसके बाद उन्होनें तेवर, गुंडे, मुबारकां, नमस्ते इंग्लैंड और 'इंडिआज़ मोस्ट वांटेड' जैसी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दी हैं।

Image- instagram.com
इसके बावजूद अर्जुन के पास काम की कमी नहीं होती। अब अर्जुन ने अपनी 14वीं फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को भूषण कुमार, जॉन अब्राहम एवं मोनिशा आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन रकुल प्रीत सिंह संग रोमांस करेंगे।

Image- instagram.com
अर्जुन ने सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"पिक्चर शुरू....बाकी इनफार्मेशन भी जल्द ही अपलोड होगी"। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पंजाब एवं लॉस एंजेलिस में होगी। फिलहाल फिल्म का नामकरण नहीं हुआ है पर भूषण कुमार ने इस मूवी को फॅमिली ड्रामा-कॉमेडी की श्रेणी में डाला है।

Image- instagram.com
ख़बरों की मानें तो यह फिल्म क्रॉस-बॉर्डर रोमांस पर आधारित होगी। इससे पहले अर्जुन की फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। ट्रेलर देखकर अर्जुन की एक्टिंग की खूब आलोचना हुई है। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।