Wednesday, 13 November 2019

गरीब और अनाथ बच्चों की सेवा करने पहुंची यह पॉपुलर एक्ट्रेस, पति को दे चुकी है तलाक

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जो गरीब और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के लिए खुद का फाउंडेशन चलाते हैं जैसे कि सलमान खान, लेकिन बता दे कि कई ऐसी अभिनेत्रियां भी है जो वंचित बच्चों की पढ़ाई के लिए खुद का पैसा खर्च करती है और इन्हीं में से एक है दिया मिर्जा । सोमवार को दिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि गरीब बच्चों के साथ टाइम बिताने से बहुत खुशी मिलती है और इन्होंने लंबी पोस्ट शेयर की थी । कुछ वीडियो और तस्वीरें भी देखने को मिली जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे देखने के बाद काफी तारीफ कर रहे हैं ।

Third party image reference

गरीब और अनाथ बच्चों की सेवा करने पहुंची यह पॉपुलर एक्ट्रेस

दीया मिर्जा मंडे को मुंबई जुहू स्थित एक आश्रम पर पहुंची थी जहां उनके साथ पूरी टीम भी नजर आई थी और कई गरीब बच्चे देखने को मिले थे जो दिया मिर्जा के जाने से काफी खुश थे । खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्जा इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में दिखी थी और वह अपनी गोद में बच्चों को बिठाए हुए तस्वीरें खिंचवाई थी । सोशल मीडिया के जरिए इन्होंने अपने फैंस को भी गरीबों की मदद करने के लिए सलाह दी ।

Third party image reference

पति को दे चुकी है तलाक

जैसे की आप सभी को पता ही होगा कि कुछ महीनों पहले ही दीया मिर्जा ने अपने पति साहिल संघा से तलाक ले लिया है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साहिल संघा और दीया मिर्जा की शादी साल 2014 में हुई थी । शादी के 5 साल बाद इन दोनों के बीच रिश्ते में दरार आ गई दीया मिर्जा ने यह भी बताया था कि, इन दोनों के अलग होने की वजह कोई और लड़की नहीं है । उस दौरान वो काफी सुर्खियों में आई थी ।

Third party image reference
फिल्मों की बात करे तो दीया मिर्जा को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'संजू' में देखा गया था, जिसमें वह मान्यता दत्त के किरदार में नजर आई थी । जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था । इसके बाद इन्होंने एक भी फिल्म साइन नहीं की है ।