Saturday, 30 November 2019

बड़े अभिनेता होने के बावजूद इन सुपरस्टार्स का दिल आया तलाकशुदा औरतो पर

एक बॉलीवुड के अभिनेता की हमारे बीच हमारे समाज में कितनी वैल्यू है ये बात हम सभी लोग जानते ही है और बहुत ही अच्छे तरीके से जानते है और उनके पीछे न जाने कितनी ही लडकियाँ यूँ तितलियों की तरह घूमती हुई आपको नजर आ जायेगी लेकिन अब सवाल ये है कि दिल है वो तो किसी पर भी आ सकता है. आज हम आपको उन सुपरस्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिनका दिल तलाकशुदा औरतो पर आया और उन्होंने उनसे शादी भी की. आज वो लोग काफी हद तक खुश भी है.
अनुपम खेर.

Third party image reference
अनुपम खेर भी पहली नजर में किरण खेर को दिल दे बैठे थे. किरण खेर ने अनुपम से पहले मुंबई के एक उद्योगपति से शादी की थी और दोनों का एक बच्चा भी है मगर दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद में अनुपम किरण की जिन्दगी में आये.
मिथुन चक्रवर्ती.

Third party image reference
मिथुन चक्रवर्ती भी इस मामले में कही से भी कम नही रहे है. उनका दिल किशोर कुमार की तीसरी बीवी रही योगिता बाली पर आ गया और दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों के एक दो नही बल्कि चार चार बच्चे भी हुए.
समीर सोनी.

Third party image reference
जाने माने अभिनता और अपने दौर के मशहूर सेलेब रह चुके समीर सोनी की लाइफ भी कुछ ऐसी ही रही है. समीर सोनी ने राजलक्ष्मी खाडविलकर के शादी की जो पहले से तलाकशुदा थी हालांकि इन दोनों की शादी ज्यादा चली नही और महज तीन साल में इन दोनों ने भी तलाक ले लिया.

Third party image reference
संजय दत्त.
संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी की है और मान्यता की ये पहली नही बल्कि दूसरी शादी है. मान्यता के पहले पति का नाम मिराज उर रहमान शेख था जिससे मान्यता की शादी हुई थी.
संजू बाबा से शादी की खबर सुनकर के मिराज भागकर के आया था और कहने लगा कि मान्यता से अभी तक उसका तलाक नही हुआ है.