Sunday, 24 November 2019

फिल्म तेरे नाम में पागल लड़की का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी, यकीन नहीं होगा

फिल्म तेरे नाम को सलमान खान के करियर की सर्वश्रेष्ठ अभिनय फिल्म माना जाता है। 2003 में रिलीज़ हुई, सलमान खान पहली बार आशिका की भूमिका भूमिका चावला के साथ निभाते हैं लेकिन अंततः पागल हो जाते हैं। इस फिल्म की कहानी इतनी शक्तिशाली थी कि आज भी यह फिल्म सभी की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। फिल्म में सलमान के साथ भूमिका चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लेकिन आपने गौर किया होगा कि फिल्म तेरे नाम में एक लड़की भी थी जिसने पागल का किरदार निभाया था। आज वही लड़की असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत दिखती है।

Third party image reference
इस फिल्म में पागल लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री की भूमिका भले ही छोटी हो, लेकिन इसने सभी को प्रभावित किया। फिल्म के बीच में, जब लड़की को प्रताड़ित किया जाता है, तो सलमान खान गुंडों को पीटकर बचा लेते हैं। इसके बाद, फिल्म के चरमोत्कर्ष में, इस पागल लड़की का चरित्र काफी रोया था।

Third party image reference
रोशनी चौधरी एक ऐसी अभिनेत्री है जो पागल लड़की का किरदार निभाती है। इन तस्वीरों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये वही लड़की है जिसने फिल्म तेरे नाम में उस पागल लड़की का किरदार निभाया था। रोशनी चौधरी को बॉलीवुड में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने 30 से अधिक फिल्मों में एक भूमिका निभाई है। बॉलीवुड के अलावा, रोशनी चौधरी ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

Third party image reference
2004 में रोशनी चौधरी फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में साइड रोल मिलना भी बंद हो गए। हालांकि रोशनी चौधरी ने फिल्मों के निर्देशन में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। अब रोशनी चौधरी को फिल्मी दुनिया में बहुत कम ही देखा जाता है।