Monday, 18 November 2019

पानीपत के बाद अर्जुन कपूर के हाथ लगी एक और दमदार फिल्म तो उधर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और इसमें संजय दत्त और कृति सेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जैसे ही पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही एक और दमदार फिल्म अर्जुन कपूर के हाथ लगी है। अर्जुन कपूर ने लंबे समय से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है लेकिन पानीपत उनके करियर का महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है, इस फिल्म का परिणाम देखा जाना बाकी है, लेकिन दूसरी तरफ एक और शानदार फिल्म का ऑफिशल अनाउंसमेंट हो चुका है।
विशेषज्ञ तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्विटर पर यह जानकारी दी है। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है। तरण आदर्श के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह पहली बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी हैं। एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्म में निखिल आडवाणी को असिस्ट कर चुकी कश्वी नायर इस फिल्म से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत करने वाली है।

Third party image reference
फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक पारिवारिक ड्रामा होगी, जिसकी लेखिका अमितोष नागपाल, कश्वी और अनुजा चौहान है। खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने जा रही है और पहला शेड्यूल पंजाब और लॉस एंजिल्स में शूट होने वाला है।

Third party image reference
वैसे, फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर का अभिनय इतना खास नहीं रहा और लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया। यह देखना बाकी है कि संजय दत्त की वजह से यह फिल्म हिट हो पाती है या नहीं।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।