Monday, 18 November 2019

आयुष्मान खुराना की बाला ने तोड़ा अमिताभ बच्चन का रिकॉर्ड तो उधर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

हिंदी सिनेमा में राजेश खन्ना के बाद सोलो हीरो के तौर पर लगातार सात हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना दूसरे कलाकार हो गए हैं। आयुष्मान ने अमिताभ बच्चन की बैक टू बैक छह हिट फिल्में देने के रिकॉर्ड को भी तोड़ा है, हालांकि इन छह फिल्मों में से पांच में अमिताभ उस दौर के अन्य बड़े सितारों के साथ थे। आयुष्मान की नई फिल्म बाला ने उनके करियर में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने का भी रिकॉर्ड बनाया।

Third party image reference
हिंदी सिनेमा में आयुष्मान खुराना को नया नाम मिला है पारस पत्थर का। वह जिस फिल्म को भी छू रहे हैं वह बॉक्स ऑफिस पर हिट है। उनकी नई फिल्म बाला ने भी फिल्म ड्रीम गर्ल से लगातार हिट की डबल हैट्रिक लगाने के बाद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता दर्ज की है। बाला ने ओपनिंग के मामले में ड्रीम गर्ल का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया।

Third party image reference
फिल्म इंडस्ट्री के नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक फिल्म स्त्री से डेब्यू करने वाले नवोदित निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म बाला ने पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की। यह आयुष्मान की पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल के पहले दिन की कमाई से 10 करोड़ 5 लाख रुपये अधिक है। गौरतलब है कि ड्रीमगर्ल और बाला की रिलीज़ के बीच बहुत कम अंतर है और इसके बावजूद दोनों फिल्मों की हिट फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान के बढ़ते करिश्मे के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

Third party image reference
आयुष्मान इस बारे में कहते हैं, "फिल्म बाला से हमने एक बहुत ही मजबूत और ठोस सामाजिक संदेश देने का प्रयास किया था और मैं इस बात से खुश हूं कि फिल्म ने पहले दिन से ही दर्शकों के साथ एक रिश्ता कायम किया है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म पूरे भारत का मनोरंजन करने में सक्षम होगी और यही वह चीज है जिसके माध्यम से हम बाला में जो कह रहे हैं उसका प्रभाव पड़ेगा और हम सामाजिक सोच की दिशा को बदल पाएंगे।"

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।