Friday, 15 November 2019

'मरजावां' देखने के बाद लोगों ने कही ऐसी बातें, जानिए क्या रहे पब्लिक के रिव्यू

बॉलीवुड के मशहूर लेखक और निर्देशक मिलाप जावेरी की फिल्म 'मरजावां' आज सिनेमाघरों में एंट्री ले चुकी है । इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया जैसी बड़ी स्टारकास्ट देखने को मिल रही है । ट्रेलर देखने के बाद लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिला था और इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी, लेकिन फिल्म देखने के बाद लोगों का क्या रिएक्शन है, पहला हाफ, सेकंड हाफ, कॉमेडी, इमोशन और किसकी एक्टिंग बेस्ट है ? वहीं आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं ।

Third party image reference

पाठकों और क्रिटिक्स के रिव्यु

इस फिल्म को देखने के बाद लगभग ज्यादातर ट्रेड एक्सपर्ट ने 'मरजावां' फिल्म को बेहद ही शानदार रेटिंग दी है और फिल्म की कहानी की तारीफ की है । इस फिल्म में आपको इंतकाम, प्यार, मोहब्बत और कुर्बानी जैसी कई शानदार चीजें देखने को मिलेगी, जो आपको सिनेमाघरों में जकड़ कर रखेगी । खास करके सिद्धार्थ मल्होत्रा के इमोशंस को देख अब उनके दीवाने हो जाएंगे । ट्रेड एनालिस्ट सुमित कड़ेल ने इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार रेटिंग दी है उनके मुताबिक फिल्म में दमदार एक्शन, इमोशन और डायलॉग डिलीवरी सबसे बेस्ट है खास करके इन्होंने रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग की तारीफ की है । कुल मिलाकर ट्रेलर देखने के बाद जितनी इस फिल्म से लोगों को एक्सपेक्टेशन थी उन पर यह फिल्म खरी उतरती हुई नजर आ रही है । सिर्फ क्रिटिक्स ही नहीं बल्कि ऑडियंस भी काफी तारीफ कर रही है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा रघु और रितेश देशमुख विष्णु की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वही एक्शन के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी बिखरती है रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया, जिनकी एक्टिंग पर आज हर कोई फिदा है ।

Third party image reference

Third party image reference
ट्रेड एक्सपर्ट रोहित जायसवाल के मुताबिक यह एक धमाला एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसमें उनको रोमांस, रिवेंज, एक्शन जैसी काफी सारी चीजें पसंद आई है । उन्होंने इस फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार रेटिंग दी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । ऑडियंस की बात की जाए तो उनके मुताबिक यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की सबसे शानदार फिल्म है । वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक हिट फिल्म की जरूरत भी थी, क्योंकि इनकी पिछली पांच फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी । आशा है कि यह उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित होगी ।