Monday, 18 November 2019

फ्लॉप डेब्यू के बावजूद करण देओल को मिल गई दूसरी फिल्म तो सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

इस साल कई सितारों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया, जिनमें से कुछ हिट रहे और कुछ फ्लॉप रहे। वैसे, करण देओल के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने जिस फिल्म से डेब्यू किया वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। डेब्यू फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद इन्हें दूसरी फिल्म भी बड़ी आसानी से मिल गई है।
सुपरस्टार सनी देओल द्वारा निर्देशित और धर्मेंद्र द्वारा निर्मित की गई फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर शुक्रवार को रिलीज हुई थी। यह फिल्म भारी एक्सपेक्टेशन के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन उतने ज्यादा दर्शक नहीं मिले, इसी वजह से पहले वीक में फिल्म का कलेक्शन मात्र 4.8 करोड़ रहा था, लेकिन पल पल दिल के पास एक ही दिन पर रिलीज हुई 'प्रस्थानम' और सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' पर भारी पड़ी है।

Third party image reference
ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 1.12 करोड़, शनिवार को 1.40 करोड़, रविवार को 1.90 करोड़ और सोमवार को 65 लाख का कलेक्शन किया। आप देख सकते हैं कि कमाई करोड़ से लाख तक पहुँच गई है। मंगलवार को फिल्म की गिरावट देखी गई है। Sacnilk के अनुसार, फिल्म केवल 60 लाख का कलेक्शन कर पाई है, इसी के साथ फिल्म टोटल 5.67 करोड़ का कारोबार किया है।

Third party image reference
वैसे बता दे कि करण देओल की डेब्यू फिल्म भले ही नाकामयाब हो गई है, लेकिन उन्हें दूसरी फिल्म भी है। करण देओल इन्द्र कुमार की एक फिल्म में नजर आने वाले है, ये एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में करण देओल के अपोजित वरीना हुसैन नजर आएंगी।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।