Wednesday, 13 November 2019

केबीसी में इस महान शासक का अपमान करने पर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़कों पर उतरे लोग

आज हम आपको मशहूर टीवी शो केबीसी की एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसके चलते अमिताभ बच्चन के पुतले रोड़ पर चलाए गए। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
सोनी टीवी पर प्रकाशित शो केबीसी दुनिया भर में काफी मशहूर है। जिसमें लोगों को कुछ प्रश्नों के जवाब देकर ढेर सारे पैसे मिलते हैं। देखने में यह खेल जितना आसान है इसके प्रश्न उतने ही कठिन होते जाते हैं। लेकिन कभी कबार ऐसे प्रश्न भी आ जाते हैं जिनको लेकर विवाद पैदा हो जाते हैं। इसी के चलते आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताते है।

Third party image reference
6 नवंबर को प्रकाशित हुए एक एपिसोड में प्रश्न पूछा गया कि औरंगजेब के समकालीन कौन से हिंदू शासक थे। उनमें से चार ऑप्शन थे महाराणा प्रताप, महाराणा सांगा, महाराणा रणजीत और शिवाजी। दरअसल कुछ लोग इसलिए भड़क गए क्योंकि शिवाजी के नाम के आगे छत्रपति नहीं लगाया गया। इसे छत्रपति शिवाजी का अपमान माना गया। इसी के चलते लोगों ने अमिताभ बच्चन के पुतले रोड़ पर जलाए। लेकिन इस घटना के लिए सोनी टीवी चैनल ने लोगों से माफी मांग ली है।

Third party image reference
बात करें अमिताभ बच्चन के पारक फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ब्रह्मास्त्र। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन की तबीयत काफी खराब चल रही है जिसके कारण वह भी किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं।