Wednesday, 13 November 2019

मिलिए 'माता की चौकी' धारावाहिक स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर्स से, देखें तस्वीरें


Third party image reference
टीवी एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने धारावाहिक माता की चौकी में मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाई थी। शांतिप्रिया ने बहुत सी बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शांतिप्रिया ने साल 1992 में फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ से शादी की थी। साल 2004 में सिद्धार्थ का देहांत हो गया था। उसके बाद शांतिप्रिया ने दोबारा शादी नहीं की।
2. साईं बल्लाल-

Third party image reference
टीवी एक्टर साईं बल्लाल ने धारावाहिक माता की चौकी में विद्यासागर पंडित की भूमिका निभाई थी जो श्रद्धा पंडित का पति था। आपको बता दें कि साईं बल्लाल की पत्नी का नाम शमा देशपांडे है। शाम देशपांडे मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं।
3. तरुण खन्ना-

Third party image reference
टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने धारावाहिक माता की चौकी में यश शील कुमार की भूमिका निभाई थी। तरुण खन्ना साल 2001 से छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। तरुण खन्ना की पत्नी का नाम स्मृति मोहन है जिससे उन्होंने साल 2012 में शादी रचाई थी।
4. साचल त्यागी-

Third party image reference
टीवी एक्टर साचल त्यागी ने धारावाहिक माता की चौकी में मोक्ष की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि इस साचल त्यागी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक घर एक सपना से की थी। साचल त्यागी की पत्नी का नाम जया बिंजू है। साचल और जया ने साल 2010 में शादी रचाई थी