Sunday, 24 November 2019

लोगो ने की गलत हरकते, ये बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ हो चुकी है पब्लिक में छेड़खानी का शिकार

हम ऐसे समाज में है जहाँ पर लडकियाँ कही पर भी सुरक्षित नही नजर आती है. चाहे इस बात को कितना ही झुठलाया जाए या फिर घुमाया जाए लेकिन इस बात से मुंह नही मोड़ा जा सकता है क्योंकि सिर्फ आम लडकियाँ ही नही बल्कि सेलेब अभिनेत्रियाँ भी इसी तरह की चीजो का शिकार हुई है और ये अपने आप में चिंता की बात है क्योंकि जहाँ पर हम लोग नारियो को पूजने की बात करते है वहाँ पर भी ऐसी चीजे देखने को मिलती है तो फिर सम्मान कहाँ मिलेगा ये समझ से बिलकुल ही परे है.
करीना.

Third party image reference
करीना कपूर भी इसी तरह की घटना का शिकार हो चुकी है जब वो एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुँची थी तब कुछ लोगो ने करीना को काफी गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी लेकिन गार्ड्स ने फिर उन्हें ऐसे तैसे बचा लिया और कार में ले गये.
सुष्मिता सेन.

Third party image reference
बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम कर चुकी सुष्मिता भी ऐसा ही कुछ झेल चुकी है जब वो पुणे में एक ज्वेलरी शॉप के उदघाटन के लिए पहुँची थी लेकिन तब कुछ लोगो ने सुष्मिता को उस वक्त घेर लिया और उनके साथ में काफी गन्दी हरकते करने लगे.
गौहर खान.

Third party image reference
अपनी एक्टिंग से अपने काम का लोहा मनवा चुकी गौहर खान जो बिग बोस का हिस्सा भी रह चुकी है उनके साथ में भी पब्लिक में इस तरह की चीज हो चुकी है जब एक मोहम्मद अकील नाम के आदमी ने स्टेज पर चढ़कर के गौहर को थप्पड़ जड़ दिया था.