Sunday, 24 November 2019

'राधे' में एंट्री होते ही फिल्म छोड़कर चली गई ये हीरोइन, सलमान खान को लगा झटका

अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म राधे इन दिनों सुर्खियों में है। सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग पूरी कर ली है और 4 नवंबर से वो राधे फिल्म की भी शूटिंग शुरु करने वाले है। राधे की शूटिंग शुरु होने से पहले मेकर्स इस फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल कर रहे है, वैसे फिल्म में नजर आने वाली हीरोइन की बात करे तो मेकर्स ने सलमान खान के अपोजित अनुष्का शर्मा को लेने का प्लान किया था। उन्होंने फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा को अप्रोच भी किया, लेकिन फिल्म में अनुष्का शर्मा एंट्री होते ही उन्होंने सलमान खान की ये फिल्म छोड़ भी दी है।

Third party image reference
वैसे बात ये है कि अनुष्का शर्मा को एक साथ दो फिल्मों का ऑफर मिला है, इसमें से एक सलमान खान की राधे और दूसरी ऋतिक रोशन की सत्ते पे सत्ता का रीमेक है। वो सलमान खान की राधे में काम करना चाहती थी, लेकिन उन्हें सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक की कहानी कुछ ज्यादा ही पसंद आ गई है। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने सलमान खान की राधे फिल्म को छोड़कर सत्ते पे सत्ता रीमेक में काम करने का फैसला लिया है।

Third party image reference
फराह खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सत्ते पे सत्ता में अनुष्का शर्मा ऋतिक रोशन के अपोजित नजर आएंगी। वहीं राधे से अनुष्का शर्मा के किनारा लेने के बाद मेकर्स किसी अन्य हीरोइन की तलाश कर रहे है। वैसे रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा के बाद राधे फिल्म के लिए मेकर्स की दूसरी पसंद कैटरीना कैफ बन गई है।

Third party image reference
वैसे अभी देखते है कि मेकर्स राधे फिल्म के लिए सलमान खान के अपोजित किस हीरोइन का चयन करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 4 नवंबर से शुरु हो रही फिल्म की शूटिंग के साथ ही मेकर्स फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा भी कर देंगे। दबंग 3 की तरह राधे फिल्म में भी सलमान खान पुलिस का रोल निभाने वाले है। वैसे बहुत से लोगों को लगा कि अगले साल ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म नही रिलीज होगी, लेकिन सलमान खान राधे के जरिए अगले साल ईद पर बड़ा धमाका करने वाले है।
दोस्तों, ये पोस्ट आपको कैसा लगा कमेंट कर के जरुर बताए और पोस्ट अगर अच्छा लगा तो एक लाइक करना बिल्कुल ना भूले।