Thursday, 21 November 2019

मेहनत की कमाई खाती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां, प्रेग्नेंट होने के बाद भी करती रही काम

Image result for करीना कपूर1, करीना कपूर

Third party image reference
करीना कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं। अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। करीना कपूर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के समय प्रेग्नेंट थी। लेकिन फिर भी इन्होंने काम करना नहीं छोड़ा। डॉक्टर ने भी इनको आराम करने की सलाह दी थी।
2, ऐश्वर्या राय

Third party image reference
ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री मानी जाती है। साथ में आपको यह भी बता दें कि यह दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। फिल्म 'हीरोइन' ऐश्वर्या को ऑफर हुई थी, और इसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी थी। लेकिन जब इनको पता चला कि यह प्रेग्नेंट हो चुकी है तो उन्होंने शूटिंग करना छोड़ दिया।
3, हेमा मालिनी

Third party image reference
90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हेमा फिल्म रज़िया सुल्ताना की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गई। लेकिन उन्होंने अपने गर्भ को अपने काम पर असर नहीं डालने दिया। जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी की और फिर आराम करने के लिए घर आ गए।
4, जया बच्चन

Third party image reference
जया बच्चन 90 के दशक की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री है। इन्होने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है। बता दे, फिल्म "शोले" की शूटिंग के दौरान ये प्रेग्नेंट थी। लेकिन जब यह बात फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी जी को पता चली तो उन्होंने जाया बच्चन के सीन को पहले सूट किया। उसके बाद उन्होंने जया बच्चन को छुट्टी दे दी।