Friday, 15 November 2019

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की एक से अधिक बार शादी

Image result for बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की एक से अधिक बार शादी"नीलम कोठारी

Third party image reference
एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने साल 2000 में ऋषि सेथिया से शादी की थी लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2011 में उन्होंने एक्टर समीर सोनी से दूसरी शादी की। दोनों की एक बेटी आहना भी है।
नीलिमा अजीम

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीलिमा अजीम ने तो तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी निर्माता और एक्टर पंकज कपूर से की थी। उनके साथ नीलिमा का बेटा शाहिद कपूर है। पंकज से तलाक लेने के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से दूसरी शादी की और उन दोनों का बेटा ईशान खट्टर हैं। साल 2001 में नीलिमा ने राजेश से तलाक लेने बाद अपने बचपन के दोस्त उस्ताद रजा अली खान से शादी कर ली।
बिंदिया गोस्वामी

Third party image reference
70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी ने अभिनेता विनोद मेहरा से शादी की। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी और बिंदिया ने विनोद को तलाक देकर मशहूर डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी कर ली।
कश्मीरा शाह

Third party image reference
कश्मीरा शाह की शादी 2012 में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से हुई थी। कश्मीरा शाह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जिन्होंने बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम किया है। आइए आपको बताते हैं कि, कश्मीरा शाह की पहली शादी 2002 में ब्रैड लिस्टरमैन के साथ हुई थी।
योगिता बाली

Third party image reference
मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली ने सबसे पहले किशोर कुमार से शादी की। योगिता किशोर की तीसरी पत्नी थीं लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और योगिता ने किशोर से तलाक लेकर मिथुन से शादी कर ली।