Sunday, 24 November 2019

ये था फिल्म कोई मिल गया में जादू का किरदार निभाने वाला अभिनेता, एक बार जरूर देखें


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर स्वागत है आपका हमारे यूसी न्यूज़ चैनल में दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कि हमने अपने बचपन में ऐसी कई फिल्में देखी हैं जो कि आज भी हमें उनके किरदार अच्छी तरह याद है और आज भी दर्शक उन किरदारों को उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले करते थे। दोस्तों आज हम आपको बताने वाले 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया में जादू के किरदार निभाने वाले अभिनेता के बारे में।

Third party image reference
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की फ़िल्म कोई मिल गया में राकेश रोशन द्वारा निर्मित फ़िल्म थी। और इस फ़िल्म में रोहित का किरदार हृतिक रोशन निभा रहे थे। दोस्तों इस फ़िल्म में जादू तो आपके जरूर याद होगा। फिल्म में जादू की भूमिका किसने की। राकेश रोशन ने किसी के सामने ऐसा नहीं होने दिया। लेकिन यह बात अब सामने आई है। बता दें कि 2003 की इस फिल्म में जादू का किरदार निभाने वाले कलाकार का असली नाम 'इंद्रवदन पुरोहित' था। इंद्रवदन अब इस दुनिया में नहीं हैं उनका जन्म 28 सितंबर 2014 को हुआ था आपको बता दें, जादू की भूमिका के लिए इंद्रवदन की वेशभूषा ऑस्ट्रेलिया से मंगवाकर बनाई गई थी। इस पोशाक की कीमत लगभग रु। 1 करोड़ रुपए थी।

Third party image reference
इंद्रवदन सब टीवी के आखिरी शो 'बालवीर' में नजर आये थे। जानकारी के लिए बात दें कि इंद्रवदन हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' में भी काम कर चुके हैं