Sunday, 17 November 2019

डे-नाईट टेस्ट से पहले बांग्लादेश टीम को लेकर बने ये मजेदार और गजब जोक्स

भारत और बांग्लादेश के बीच फिलहाल 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने बांग्लादेश के विरुद्ध एक इनिंग और 130 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की। अब 22 नवंबर से इस टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जाना है, जो कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आयोजित होगा।

Third party image reference
बता दें कि यह पहली दफा होगा जब भारतीय टीम इंडिया में अपना पहला डे-नाईट मैच खेलेगी। जी हाँ, भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाला दूसरा टेस्ट मैच डे नाइट मैच के तौर पर खेला जाएगा। और उस डे नाइट मैच से पहले बांग्लादेश टीम को लेकर मजेदार जोक्स देखने को मिल रहे हैं।

Third party image reference
पहले टेस्ट मुकाबले की बात की जाए तो भारतीय टीम की तरफ से पहले मुकाबले में मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जड़ा तो बाकी अन्य खिलाड़ियों ने भी कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए।

Third party image reference
साथ ही पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगाने के साथ ही भारतीय टीम के शानदार खिलाड़ियों द्वारा लगातार 4 टेस्ट मैचों में 4 दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया गया।

Third party image reference
दूसरे टेस्ट मैच में यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि क्या बांग्लादेश की टीम दूसरे टेस्ट मैच में अपनी लगातार हार का सिलसिला जारी रखेगी या यह सिलसिला तोड़ पाएगी।