Monday, 25 November 2019

पति ने सात साल बाद छोड़ा साथ, एक बेटी की माँ है ये खुबसूरत अभिनेत्री


फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करती है लेकिन इसके बावजूद भी वह बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बना पाती हैं। इसलिए आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी पहली फिल्म से ही काफी फेमस हो गई थी l लेकिन आज वह बॉलीवुड जगत से गायब हो चुकी है।
हम जिस फिल्म अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी महिमा चौधरी हैं, जो अपनी पहली फिल्म से काफी सुपर हिट हो गई थी लेकिन वर्तमान समय में वह बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं।

महिमा चौधरी ने 1997 में आई परदेस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान, अमरीश पुरी और अपूर्व अग्निहोत्री नजर आए थे l इस फिल्म के साथ रातों-रात ही महिमा चौधरी स्टार बन गई थीं। इस फिल्म में वह गंगा के किरदार में नजर आई थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिमा चौधरी की उम्र इस समय 45 साल हो चुकी है, इन्होंने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी रचाई थी लेकिन उनकी यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2013 में इनका तलाक हो गया।

महिमा चौधरी की एक बेटी भी है, जो खूबसूरती में अपनी मां से भी चार कदम आगे है। आपको बता दें कि पति से अलग होने के बाद महिमा चौधरी ने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की है।