Monday, 18 November 2019

बॉलीवुड में शोक की लहर, इस हस्ती के पिता का हुआ निधन, अंतिम यात्रा में शामिल हुए यह लोग

बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को आज कौन नहीं जानता है । वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे फैशन डिज़ाइनर है, लेकिन आज सुबह-सुबह उनके घर सदमा छा गया है क्योंकि मनीष के पिता सुनील मल्होत्रा ने 90 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसके कारण पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है । बॉलीवुड की बड़ी हस्ती होने के कारण सभी सेलेब्रिटीज के साथ मनीष मल्होत्रा के अच्छे संबंध है और उनके पापा की अंतिम यात्रा में भी कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे । पिता की मौत के बाद मनीष मल्होत्रा गहरे शोक में है साथ ही साथ सभी को उनके निधन से दुख पहुंचा है ।

Third party image reference

यह थी निधन की वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील मल्होत्रा पिछले कई सालों से बीमार चल रहे थे और इनकी तबीयत अचानक से ज्यादा बिगड़ गई और आज सुबह ही उन्होंने आखिरी सांस ली । निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां डिज़ाइनर के घर पहुंच गई थी ।

Third party image reference

अंतिम यात्रा में शामिल हुए यह सितारे

बता दें कि अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग गया था, जिसमें सोफी चौधरी, बोनी कपूर, डेविड धवन, शबाना आजमी, करण जौहर, उर्मिला मातोंडकर जैसे कई बड़े कलाकार पहुंचे थे ।

Third party image reference
मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे बड़े फैशन डिज़ाइनर माने जाता है और ज्यादातर अभिनेत्रियां उनकी डिजाइन को काफी पसंद करती है । कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा उनके पिता को कंधा देते दिख रहे हैं ।

Third party image reference

आखिर में हम बस यही कहना चाहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।