Thursday, 21 November 2019

शादी से पहले इस मुस्लिम अभिनेता के साथ रहने लगी थी यह अभिनेत्री, मां-बाप लाए थे वापस घर...


Third party image reference
आपको बता दें की बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने प्यार के लिए न उम्र देखि और न ही धर्म, इन लोगों के लिव इन रिलेशनशिप भी अब एक आम बात हो गयी है, कई सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं इस इंडस्ट्री में जो साथ में करते करते एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं।

Third party image reference
आपको बता दें की हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें हैं, वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं, आपको बता दें की श्रद्धा कपूर का नाम तो वैसे कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन एक समय श्रद्धा बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी थी। 

Third party image reference
आपको बता दें की बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर ने फिल्म रॉक ऑन में एक साथ काम किया था और मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इसी फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी, श्रद्धा और फरहान अख्तर इतना करीब आ गए थें की श्रद्धा फरहान के घर रहने चली गयी थीं, लेकिन जब इस बात की जानकारी श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर को हुई तो वह तुरंत श्रद्धा को जबरदस्ती घर पर वापस ले आए।
आपको बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार शक्ति कपूर अपनी पत्नी शिवांगी कोल्हापुरी को लेकर फरहान अख्तर के घर श्रद्धा को लेने पहुंचे थे और उस दौरान उन्हें कैमरे में कैद भी किया गया था।