Saturday, 16 November 2019

पहले टेस्ट में फ्लॉप हुए रोहित और विराट, उड़ा जमकर मजाक, बने धांसू जोक्स, हँसते रहेंगे

भारत और बांग्लादेश के बीच अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही। जिसके पहले टेस्ट मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 130 रन और एक पारी से एक तरफ़ा हरा दिया है। इस मुकाबले की पारी में बांग्लादेश टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन पर ही सिमट गई थी।

Third party image reference
जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 493/6 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था। भारत की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 330 गेंदों में 243 रन की दोहरे शतकीय पारी खेली। इनके अलावा चेतेश्वर पुजारा ने 54, रहाणे ने 86, और रविंद्र जडेजा ने नाबाद 60 रन की पारी खेली।
Third party image reference
इस तरह भारतीय टीम ने पहली पारी में ही 343 रनों की बना ली थी। इसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की कुछ खाश प्रदर्शन नहीं क्र पाई। वह तीसरे दिन के तीसरे सेशन में 213 रन पर ही सिमट गई। बांग्लादेश की तरफ से मुशफिकुर रहीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 64 रन बनाए।

Third party image reference
इस मुकाबले में भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट झटके, इनके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 5 विकेट, उमेश यादव ने 4 विकेट और इशांत शर्मा ने 3 विकेट चटकाए। इस मुकाबले में शानदार दोहरे शतकीय पारी खेलने के कारन मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Third party image reference
इस मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बेहतर प्रदर्शन नहीं दे पाए। जहां विराट कोहली 2 गेन में 0 पर आउट हुए तो वहीं रोहित शर्मा 14 गेंदों में सिर्फ 6 रन ही बना पाए। इनके फ्लॉप होने के करण दोनों का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।