Sunday, 3 November 2019

एवलिन शर्मा ने की ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड तुशान से सगाई, देखे रोमांटिक तस्वीरें


Image result for एवलिन शर्मा ने की ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड तुशान से सगाईप्रभास स्टारर ‘साहो’ की अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड तुशान भिंडी से सगाई कर अपने फैंस को चौंका दिया है। इतना ही नहीं, इवलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की हैं जिसमें दोनों कपल किसी समुद्र में जहाज पर लीप लॉक करते दिख रहे हैं। आपको बता दें, तुशान, पेशे से एक डेंटल सर्जन हैं और वो आस्ट्रेलिया में रहते हैं। 
अभिनेत्री एवलिन शर्मा साहो, किस्सेबाज, ये जवानी है दिवानी और यारियां जैसी दमदार फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। वो इन दिनों अपने इस नीजि रिश्तों को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एवलिन पिछले कुछ समय से डॉक्टर तुशान भिंडी को डेट कर रही हैं। तुशान न सिर्फ एक डॉक्टर हैं बल्कि, वो एक बिजनेस मैन हैं। अब मिली जानकारी के मुताबिक, ये एवलीन और तुशान ने सगाई कर ली है। जल्द ही दोनों शादी के जोड़ों में दिख सकते हैं।


Third party image reference
हालांकि, शादी को लेकर अभी एवलीन के तरफ से कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। एलवीन से बातचीत में उन्होंने बताया कि वो दोनों सिडनी के मशहूर हॉर्बर ब्रिज पर गए थे। वहां पर उन्होंने रोमांटिक अंदाज में घुटनों के बल बैठकर एक स्पेशल नोट सुनाते हुए मुझे प्रपोज किया था। इस प्रपोजल के दौरान उनके गिटारिस्ट एवलीना का पसंदीदा गाने की धून बजा रहे थे।


Third party image reference
एवलीना ने अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए बताया कि यह उनके लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। उन्होंने कहा- तुशान मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और उनका प्रपोजल परफेक्ट था। एवलीना ने इसी खास पल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एवलिन ने कहा, हम लोग पिछले साल एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे। तुशान काफी रोमांटिक हैं और वह मुझसे भी ज्यादा फिल्मी हैं।
शादी के बारे में बात करते हुए एवलिन ने कहा, जब शादी की तारीख निश्चित होगी तो हम इसकी घोषणा करेंगे। इस समय हम दोनों एक दूसरे का साथ का आनंद उठा रहे हैं। शादी के बाद क्या एवलीना ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो जायेंगी ? के सवाल पर एवलिन ने कहा, सिडनी मेरे पंसदीदा शहरों में से एक है, मुझे जहां पर शिफ्ट होना अच्छा लगेगा। लेकिन मेरा एक घर भारत में भी रहेगा। आखिरकार यही हमारा घर है।