Sunday, 24 November 2019

इधर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मज़े कर रही थी करीना उधर आ गयी दुखद खबर, शोक में गयीं डूब


Image- filmibeat.com
नमस्कार, 18 नवंबर को करीना, अक्षय, कियारा और दिलजीत की फिल्म 'गुड न्यूज़' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर चंद घंटों में ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर 1 पर आ गया है। बता दें कि फिल्म की टीम ने ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर खूब मौज-मस्ती की जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गयी हैं।

Image- ibtimes.co.in
लेकिन जब करीना अपने काम में व्यस्त थीं तब बॉलीवुड के गलियारों से एक बहुत दुखद खबर आ गयी। करीना के फैशन डिज़ाइनर और ख़ास दोस्त मनीष मल्होत्रा के पिता जी का निधन हो गया। मनीष और करीना काफी क्लोज़ फ्रेंड्स हैं, मनीष ने कई फिल्मों में करीना की कॉस्ट्यूम डिज़ाइन की है, असल जिंदगी में भी करीना को मनीष की महंगी ड्रेसेस बहुत पसंद हैं।

Image- dnaindia.com
ऐसे में करीना मनीष के पिता की मृत्यु की खबर सुनते ही चौंक गयी। करीना ने जल्द-से-जल्द अपना काम ख़तम किया और बहन करिश्मा के साथ सफ़ेद कपड़ों में मनीष को सांत्वना देने पहुँच गयी। करीना इस मौके पर काफी दुखी और परेशान नज़र आईं।

Image- masala.com
करीना के अलावा ऐश्वर्या, मलाइका, शिल्पा शेट्टी, अथिया शेट्टी, डायना पेंटी और गौरी खान जैसी कई और हस्तियां मनीष का दुख बाँटने पहुंची। पूरा बॉलीवुड शोक में डूब चुका है। आप मनीष के पिता जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना मत भूलें।