Sunday, 17 November 2019

बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ने के बाद मयंक अग्रवाल के ऊपर बने गजब जोक्स

भारत और बांग्लादेश के बीच होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने करियर का तीसरा शतक लगाया। दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा के साथ बल्लेबाजी करने आए मयंक ने दूसरे सत्र में अपना शतक पूरा किया।

Third party image reference
मयंक अग्रवाल ने 59 वें ओवर की तीसरी गेंद पर अपने करियर का तीसरा शतक पूरा किया। मयंक ने इबादत हुसैन की गेंद पर दो रन लेते हुए अपना 100 वां रन पूरा किया। मयंक अग्रवाल ने इस शतक के साथ टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में अपना दावा मजबूत किया है।

Third party image reference
मयंक ने अपनी पारी के दौरान 15 चौके और एक छक्का भी लगाया। पहली पारी के दौरान मयंक का औसत हमेशा प्रभावशाली रहा है। पिछली 8 पारियों में मयंक के बल्ले से 647 रन निकले हैं। इससे पहले, भारत ने लंच तक बांग्लादेश के खिलाफ तीन विकेट पर 188 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 150 तक सीमित थी।

Third party image reference
भारत ने लंच तक 38 रन बना लिए थे। लंच के समय मयंक अग्रवाल 91 और अजिंक्य रहाणे 35 रन पर खेल रहे थे। चेतेश्वर पुजारा 54 रन पर आउट हो गए, जबकि कप्तान विराट कोहली खाता नहीं खोल सके। बांग्लादेश के लिए तीनों विकेट तेज गेंदबाज अबू जायद ने लिए हैं।

Third party image reference
फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।