Thursday, 21 November 2019

ब्रेकअप के बाद खुद को अकेला नहीं छोड़ रही है ये एक्ट्रेस, देर रात देखने पहुंची फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि शिवांगी जोशी और उनके ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को-स्टार मोहसिन खान का ब्रेकअप हो चुका है। इन खबरों के बाद शिवांगी को अकेला नहीं देखा जा रहा है। शूटिंग के बाद या तो वह किसी दोस्त के साथ फिल्म देखने चली जाती है या फिर किसी पुराने दोस्त से मुलाकात करने पहुंच जाती है। बीती रात ही शिवांगी ने अपनी खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया से ना सिर्फ मुलाकात की बल्कि उनके साथ फिल्म भी देखी। नीचे देखें Shivangi Joshi की लेटेस्ट तस्वीरें...

Third party image reference
शिवांगी ने बीती रात ही अदिति के साथ ये तस्वीर क्लिक करवाई। इस दौरान दोनों काफी खुश भी नजर आए। अदिति और शिवांगी ने मिरर सेल्फी ली और इस सेल्फी में दोनों ही काफी क्यूट दिख रहे है। अदिति के साथ इस दौरान सिर्फ शिवांगी ही नहीं बल्कि उनकी खास दोस्त भी थी।

Third party image reference
फिल्म देखने के बाद डिनर करते वक्त अदिति ने फैंस के साथ खूब सारी बातें की और इस दौरान वह मस्ती करने से बाज नहीं आई। अदिति और शिवांगी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है और अक्सर दोनों हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे से मिलने का प्लान बना ही लेते है।

Third party image reference
शिवांगी और अदिति की दोस्ती पर तो फैंस जान छिड़कते है। इनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल तो जरुर होती है। Shivangi Joshi और Aditi Bhatia को कई दफा एक साथ त्योहार भी सेलीब्रेट करते देखा गया। बीते साल शिवांगी और अदिति ने कुछ इस अंदाज में गणेश चतुर्थी मनाई थी। शिवांगी जोशी की बर्थ डे पार्टी में तो सबसे ज्यादा धमाल अदिति भाटिया ही मनाती है। वैसे कुछ भी हो...एक बात तो तय है कि दोनों एख दूसरे का साथ पाकर काफी खुश हो जाती है।