Monday, 25 November 2019

हिना खान से शादी के लिए इस्लाम धर्म भी अपना सकते हैं रॉकी जायसवाल, कही इतनी बड़ी बात

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हिना आए दिल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो तेजी से वायरल भी हो जाती है। हिना खान जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। हिना की फिल्म लाइंस की कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग भी हुई थी।

Third party image reference
बता दें कि हिना खान ने अपना एक्टिंग करियर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू किया था। लेकिन शायद उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन वह घर-घर में मशहूर हो जाएंगी। हिना खान के पास फिलहाल तीन फिल्में हैं। हिना इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी वजह से हिना खान ने एकता कपूर का शो कसौटी ज़िंदगी की 2 को छोड़ दिया। हिना खान बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है।
Third party image reference
बता दें कि असल जिंदगी में हिना खान रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं और उनसे शादी भी करना चाहती हैं। जब रॉकी से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं और हिना एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हम एक-दूसरे को पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Third party image reference
लेकिन जब रॉकी से पूछा गया कि अगर आपको हिना से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाना पड़े तो आप क्या करोगे। इस सवाल का जवाब देते हुए रॉकी ने कहा कि हिना जो चाहेगी मैं वही करूंगा। रॉकी ने आगे कहा कि मैं किसी धर्म पर नहीं बल्कि इंसानियत में विश्वास करता हूं।
Mentioned source:- India forums