Wednesday, 13 November 2019

ज़रीना वहाब का बेटा है बॉलीवुड का यह अभिनेता देखिए तस्वीरें

यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में कई दमदार किरदारों को जीवंत किया है. आज हम आप लोगों को बॉलीवुड की एक ऐसी ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री ज़रीना वहाब के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. यही वजह है कि दर्शक उनकी फिल्मों के दीवाने हैं.

google
जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि 60 साल की ज़रीना वहाब का जन्म 17 जुलाई 1960 को विशाखापट्टनम में हुआ था. उन्होंने अभिनेत्री के तौर पर अपने करियर की शुरुआत साल 1974 में रिलीज हुई फिल्म इश्क इश्क इश्क से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने करियर में अनोखा, रक्त चरित्र, अग्नीपथ, हिम्मतवाला और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

google
अभिनेत्री ज़रीना वहाब को फिल्मों में उनके विशेष अभिनय की वजह से तो आप सभी जानते हैं लेकिन आज हम आप लोगों को उनके बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं. आप लोगों को बता दे कि ज़रीना वहाब के बेटे का नाम सूरज पंचोली है. सूरज पंचोली बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है और उन्होंने अपने करियर में हीरो और सैटेलाइट शंकर जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं. इसलिए आज हम आप लोगों को सूरज पंचोली की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखा रहे हैं.

google