Monday, 18 November 2019

पानीपत फिल्म के ट्रेलर को देख सोशल मीडिया पर दिखा गुस्सा, संजय दत्त का उड़ा खूब मजाक

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है संजय दत्त कृति सेनन और अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का ट्रेलर यूट्यूब पर डाल दिया गया है फैंस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस चैनल को काफी सराहा गया है परंतु कुछ लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी मजाक उड़ाया है तो चलिए विस्तार से जानते हैं।

Third party image reference
यह है फिल्म की कहानी
अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिवराव भाऊ हैं, कृति सनोन उनकी पत्नी और रानी पार्वती बाई हैं, जबकि संजय ने आशुतोष गोवारिकर की महत्वाकांक्षी अवधि में अफगान आक्रमणकारी अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाई है। फिल्म का ट्रेलर आ गया है।
लोग उड़ा रहे हैं इस तरह मजाक

Third party image reference
पानीपत फिल्म में संजय दत्त अर्जुन कपूर और कृति सेनन के फर्स्ट लुक को देखकर लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है और निम्नलिखित जोक्स सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। लोगों ने पानीपत फिल्म के पोस्टर पर खूब जोक्स बनाए हैं. फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त कर लुक कमाल का लग रहा है और फैंस ने इसकी जमकर तारीफ भी की है कमाल का लग रहा है और फैंस ने इसकी जमकर तारीफ भी की है।

Third party image reference
फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो मराठा साम्राज्य के उत्तरी अभियान बल और अफगानिस्तान के राजा, दुर्रानी के हमलावर बलों के बीच लड़ी गई थी। उनके दो भारतीय सहयोगी थे - दोआब के रोहिला अफगान और अवध के नवाब-शुजा-उद-दौला। यह घटना आधुनिक भारतीय इतिहास में महत्वपूर्ण है क्योंकि इसने मराठा साम्राज्य के मार्च को रोक दिया, जिससे अंततः भारत में अंग्रेजों का उदय हुआ।
बॉलीवुड से जुड़ी तमाम खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए इस चैनल को फॉलो करना ना भूलें इस चैनल को लाइक करके हमें कमेंट में बताएं कि आपको यह फिल्म का पोस्टर कैसा लगा धन्यवाद।