Saturday, 16 November 2019

शमी-उमेश की आंधी में उड़ा बांग्लादेश, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, वायरल हुए गजब जोक्स


भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही टेस्ट मैच सीरीज़ का पहला टेस्ट मैच भारत ने एक पारी और 130 रनों से जीता था। बांग्लादेश की पूरी टीम दूसरी पारी में 213 रन पर ऑलआउट हो गई। इंदौर में चल रहे इस टेस्ट मैच की पहली पारी में, बांग्लादेश ने भारत के सामने अपने सभी विकेट खो दिए और 150 रनों के स्कोर पर ढेर हो गया। इसके जवाब में, मयंक अग्रवाल ने भारत की ओर से 243 रन बनाए और अपने क्रिकेट करियर का दूसरा दोहरा शतक बनाया।
Third party image reference
जिसकी बदौलत भारत ने बांग्लादेश के आगे 493 रनों स्कोर बनाया। जवाब में बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 213 रनों पर ऑल आउट हो गई। दूसरी पारी में मोहम्मद शमी ने 4 और उमेश यादव ने 2 विकेट लिए। इस तरह भारत ने यह मैच एक पारी और 130 रनों से जीत लिया है।

Third party image reference
इस मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मयंक अग्रवाल को दिया गया। मयंक ने महज 330 गेंदों पर 28 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 243 रनों की शानदार पारी खेली। यह उनके करियर का दूसरा दोहरा शतक था। इससे पहले उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक भी जड़ा था।

Third party image reference
इस मैच को जीतने के बाद भारत को अंक तालिका में 60 अंक मिले हैं, जिससे उन्हें जबरदस्त फायदा हुआ है और टीम को 300 अंक मिले हैं।

Third party image reference
फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।