Sunday, 24 November 2019

इसे कहते हैं रुतबा जिसने जीरो को भी बना दिया हीरो , जिसके दम पर टिके हैं कई अभिनेता !

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल बॉलीवुड बॉस पर स्वागत है। हम आपके लिए बॉलीवुड से जुड़ी एक ऐसी खबर लाए हैं जो आपको काफी पसंद आएगी।
दोस्तों अगर बॉलीवुड में सलमान खान जैसे और सुपरस्टार हो तो कोई भी नया अभिनेता आसानी से अपनी मंजिल पा सकता है। सलमान खान का बॉलीवुड में इतना बड़ा स्टारडम है कि वह किसी भी नए अभिनेता या अभिनेत्री को अपनी फिल्म में बिना किसी संदेह के ले लेते हैं क्योंकि वह जानते हैं कि मेरे फैंस मुझे कभी निराश नहीं करेंगे।

Third party image reference
सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग से सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में इंट्री दिलाई और फिल्म लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस को सलमान खान ने अपनी फिल्म किक से बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई।

Third party image reference
सलमान खान ने अपने रुतबे के दम पर बॉलीवुड के नए अभिनेता सूरज पंचोली को सेटेलाइट शंकर जैसी सुपरहिट फिल्म दिलाई जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं ।

Third party image reference
फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होते ही लोगों को काफी पसंद आया। आपको बता दें कि सलमान खान ने ही सूरज पंचोली को बॉलीवुड में अपने बैनर तले बनने वाली फिल्म हीरो में नायक का किरदार दिया और उसी फिल्म से सुनील शेट्टी की बेटी ने बॉलीवुड में कदम रखा।

Third party image reference
दोस्तों ऐसे ही और रोमांचक खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल बॉलीवुड बॉस को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें। क्योंकि हम आपकी पसंद की खबरें लाते रहते हैं।