Friday, 15 November 2019

नच बलिये की एक्ट्रेस से रेप, प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी हुआ गायब

'नच बलिये', 'कहानी घर घर की' और 'देश में निकला होगा चांद' जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक जूनियर अभिनेत्री ने हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले अपने जूनियर आर्टिस्ट पर आरोप लगाया है कि उसका रेप हुआ है। इसके बाद पीड़िता जब गर्भवती हो गई। जिसके बाद एक्ट्रेस ने विनीत पर शादी के लिए दबाव बनाया। लेकिन शादी की बात पर विनीत मुकर गया और उसके साथ शादी करने से मना कर दिया। अब पीड़िता ने यमुनानगर महिला पुलिस स्टेशन में विनीत और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Third party image reference
जानकारी के अनुसार विनीत और टीवी एक्ट्रेस की दोस्ती मुंबई में काम के दौरान हुई थी और वह 'कहानी घर घर की', 'देश में निकला होगा चांद' और 'नच बलिये' जैसे कई बड़े टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। एक्ट्रेस की माने तो आरोपी लड़के ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। अब केस दर्ज करने के बाद आरोपी गायब हो गया है।

Third party image reference
बता दें कि, सपनों की नगरी मुंबई में अपना सपना पूरा करने पहुंचे ये दोनों वहां पहुंचे। एक दूसरे के दोस्त बने और फिर दोस्ती नजदीकियों में बदली, और यह सब हो गया। पुलिस अब आरोपी लड़के को ढूंढ रही है। फिलहाल पुलिस ने लड़के और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और शुरूआती जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी पीड़िता एक्ट्रेस से भी पूछताछ करेगी।