Sunday, 17 November 2019

धोनी और ऋषभ पंत को टक्कर देता आ रहा है ये खिलाड़ी, डेब्यू के बाद ले सकता है पंत की जगह

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें.

Copyright Holder: im news- Sports
आज के इस बेहद खास आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत की जगह ले सकता है। यह खिलाड़ी आज भी भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू का इंतजार कर रहा है लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम में अभी इस खिलाड़ी को डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है।

Copyright Holder: im news- Sports
ऋषभ पंत और धोनी जैसा खिलाड़ी-
वर्ल्ड कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर हैं और उनकी जगह पर ऋषभ पंत लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं। ऋषभ पंत वैसे तो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन कभी-कभी वह मैदान पर बड़ी गलतियां भी कर जाते हैं महेंद्र सिंह धोनी ने ऋषभ पंत को हमेशा सपोर्ट किया है।

Copyright Holder: im news- Sports
डेब्यू का कर रहा है इंतजार
भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन के घरेलू आंकड़े बहुत ही जबरदस्त हैं विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में बीसीसीआई अगर ईशान किशन को मौका देती है तो शायद यह है ऋषभ पंत से भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। आने वाले समय में वैकल्पिक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ईशान किशन को टीम में शामिल किया जा सकता है और फिर प्रदर्शन के आधार पर टीम में लगातार मौके भी दिए जा सकते हैं।