Wednesday, 13 November 2019

अयोध्या का फैसला आने पर इस अभिनेता के पिता ने कहा - वहाँ मस्जिद नहीं स्कूल बनना चाहिए

Image result for अयोध्या का फैसला आने पर इस अभिनेता के पिता ने कहाआज हम आपको एक अभिनेता के पिता के बारे में बताएंगे जिन्होंने अयोध्या का फैसला आने पर कहा कि वहां मस्जिद नहीं बल्कि स्कूल बनना चाहिए। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता के पिता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान है। सलीम खान के तीन बेटे हैं सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान सलमान खान को तो आप अच्छी तरह जानते हैं जो आज बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार है। तीनों बेटे आज अपने जीवन में काफी सफल हो गए हैं।

Third party image reference
अयोध्या का फैसला आने पर सलीम खान ने कहा कि मुसलमानों को दी जाने वाली 5 एकड़ की जमीन पर मस्जिद नहीं बल्कि स्कूल बनना चाहिए। क्योंकि मुसलमानों को मस्जिद से ज्यादा स्कूल की जरूरत है। नमाज कहीं भी पढ़ी जा सकती है लेकिन अच्छी शिक्षा पाना बेहद जरूरी है। इससे मुसलमानों कि काफी समस्या दूर हो जाएगी।

Third party image reference
बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दबंग 3। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रभुदेवा ने यह फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी।