Saturday, 16 November 2019

मैन ऑफ द मैच बने मयंक अग्रवाल ने कप्तान कोहली के लिए कही ऐसी बात, जानकर आप ख़ुश होंगे !

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच समाप्त हो चुका है। जी हां इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन ही भारतीय टीम ने बांग्लादेश को एक पारी और 130 रनों से हरा दिया। बांग्लादेश टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले निर्णय बल्लेबाजी करने का किया था।

Third party image reference
बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 150 रन बना सकी। जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 493 रन बनाकर पारी घोषित की।
COPYRIGHT: MISS POPPY
दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम 213 रनों पर धराशाई हो गई और मुकाबला भारत ने एक पारी और 130 रनों से जीत लिया। अब इस श्रृंखला का आखिरी और दूसरा टेस्ट मुकाबला 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा।

COPYRIGHT: MISS POPPY
भारत की ओर से इस मैच में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मयंक अग्रवाल ने इस मैच में शानदार 243 रन बनाए थे। 'मैन ऑफ द मैच' बने मयंक अग्रवाल ने विराट कोहली को लेकर ऐसी बात कही, जिसे जानकर आपका दिल ख़ुश हो जाएगा।

Third party image reference
मयंक अग्रवाल ने कहा- विराट की तरह किसी का टीम में होना बहुत अच्छा है जो आपको इस तरह प्रेरित कर सके। मयंक अग्रवाल ने कहा- जब मैंने अपने पहले 150 बना लिए थे, तो विराट दूसरे छोर पर खड़े थे।

Third party image reference
फिर विराट ने मुझसे आकर कहा था कि मयंक अग्रवाल 200 से कम नहीं रन बनने चाहिए। मयंक अग्रवाल बोले- विराट कोहली की कहीं इस बात ने मुझे हौसला दिया और मैंने शानदार क्रिकेट खेलने की कोशिश की।