Saturday, 16 November 2019

जीत के बाद मैदान पर इस तरह मस्ती करते नजर आए विराट कोहली, देखें तस्वीरें

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में पहला टेस्ट मैच खेला गया इस मुकाबले में भारत की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए बांग्लादेश को एक पारी और 130 रन के अंतर से हराया। बांग्लादेश के खिलाफ मिली इस धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक पारी से जीत दर्ज करने के मामले में भारत के नंबर 1 कप्तान बन गए हैं। इस मामले में विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया है।

Third party image reference
बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत की तरफ से मयंक अग्रवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 243 रन की बड़ी पारी खेली। शानदार पारी के लिए मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 150 रन बनाए थे उसके जवाब में भारत ने अपनी पहली पारी में 493 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद भारत के 344 रन के जवाब में बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 213 रन पर ढेर हो गई।
Third party image reference
बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी ज्यादा खुश नजर आए जीत के बाद विराट कोहली मैदान पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Third party image reference
विराट कोहली जीत के बाद मैदान पर मोहम्मद शमीम के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं तस्वीरों में विराट कोहली मैदान पर जीत का जश्न भी मनाते नजर आ रहे हैं।