Thursday, 21 November 2019

सावला और काला रंग होने के बावजूद इन अभिनेत्रियो ने बनाया अपना एक अलग मुकाम

Image result for मिताली नाग1, राजश्री रानी

Third party image reference

राजश्री रानी टीवी जगत की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री है। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो सुहानी की लड़की से की जिसने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई। इस धारावाहिक के दौरान, उनका रंग बहुत गहरा था, लेकिन फिर भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया और अपनी एक अलग पहचान बनाई
2, मिताली नाग

Third party image reference
मिताली नाग से आप सभी अच्छी तरह से वाकिफ होंगे कि उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी शो अफसर बिटिया से की थी, जिसमें उन्होंने कृष्णा राज की भूमिका निभाई थी और इस शो में आप उनके काले रंग को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। पहले फ्लॉप होने के बावजूद, उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया था।
3, गुलकी जोशी

Third party image reference
गुलकी जोशी ने टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी, तब सुबा ने यह किया होगा, वहीं उन्होंने मेहर की लाइफ ओके शो में काम किया था और इन शो के दौरान उनका रंग बहुत काला हुआ करता था, लेकिन आज यह सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है।
4, बरखा सेनगुप्ता

Third party image reference
बरखा सेनगुप्ता को आपने टीवी शो नामकरण में एक माँ के रूप में देखा होगा, लेकिन हम आपको बता दें। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी शो, प्यार की नाम, राधा एक श्याम के नाम से की थी, जिसमें उनका रंग काफी काला था, लेकिन अपने काले रंग के बावजूद उन्होंने काफी दौलत और शोहरत अर्जित की थी, लेकिन आज यह सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है।
5, पारुल चौहान

Third party image reference
पारुल चौहान इन दिनों "ये रिस्ता क्या कहलाता है" में नजर आ रही है, उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत "बिदाई" सीरियल से की थी, जो सबसे बड़ा हिट शो साबित हुआ, फिर अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत में, उनका चेहरा बहुत काला हुआ करता था, लेकिन फिर भी , उनका अभिनय दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और आज यह सबसे खूबसूरत हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है।