Thursday, 21 November 2019

एक सीन में इतनी खो गई थी ये अभिनेत्री, नहीं रख सकी थी खुद पर काबू, जानकर होगी हैरानी


Third party image reference
दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं की परिधि शर्मा टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं जो इस समय सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'पटियाला बेब्स' में नजर आ रही हैं। और परिधि अपने इस किरदार से भी काफी ज्यादा लोकप्रियता भी बटोर रही हैं। बता दें कि हाल ही में परिधि शर्मा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और वर्तमान समय में वह 32 साल की हो चुकी है। परिधि शर्मा को टीवी जगत में पहचान ज़ी टीवी के सबसे मशहूर सीरियल 'जोधा अकबर' से मिली थी इस सीरियल में उन्होंने अकबर की पत्नी जोधाबाई का किरदार निभाया था। और अपने इस किरदार से ही परिधि टीवी जगत में बेहद लोकप्रिय हो गई थी।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिधि शर्मा अपने शो 'पटियाला बेब्स' में अशनूर कौर यानी की मीनी की मां बबीता का किरदार निभा रही है। इस सीरियल में परिधि शर्मा को काफी कठिन निर्णय लेने पड़े उन्हें सीरियल के एक सीन के दौरान अपने पति से तलाक लेना होता है l

Third party image reference
उनकी बेटी उन्हें समझाती है कि तलाक लेने से ही दुनिया का अंत नहीं हो जाता बल्कि इससे कई अच्छी चीजों की शुरुआत भी की जा सकती है। इसी सीन को फिल्माने में परिधि शर्मा काफी ज्यादा इमोशनल हो गई थी l

Third party image reference
शूटिंग के समय सेट पर ही जोर जोर से रोने लगी, क्योंकि वह हकीकत में इसमें काफी ज्यादा इनवांल्व हो गई थी। और सभी के सामने रोने के कारण वहां पर मौजूदा लोग उन्हे देखकर काफी हैरान रह गए, लोगों को लगा कि सीन इंट्रेंस होने की वजह से परिधि के साथ ऐसा हुआ है।

Third party image reference
जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने परिधि को संभाला। और खुद को संभालने के बाद परिधि शर्मा ने अपने सभी को स्टार से कहा कि इस सीन की शूटिंग के बाद मैं अपने आप को महिला के रूप में काफी ज्यादा मजबूत महसूस कर रही हूं।