Saturday, 16 November 2019

विराट कोहली ने पूछा - दूसरा दोहरा शतक जड़कर कैसा लगा, मयंक ने दिया ये जवाब

इंदौर में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारत की तरफ से मयंक अग्रवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 330 गेंदों पर 243 रन बनाए। इस बड़ी पारी के बाद मयंक अग्रवाल इस साल सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

Copyright Holder: AQ sport 786
मयंक अग्रवाल की 243 रन की तूफानी पारी की बदौलत भारत ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 493 रन का स्कोर बनाया। मयंक अगरवाल टेस्ट चैंपियन में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Third party image reference
बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी दोहरा शतक ठोकने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मयंक अग्रवाल का एक इंटरव्यू लिया जिसके वीडियो बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड की है। इस इंटरव्यू में विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल से कई मजेदार सवाल पूछे जिसका उन्होंने सच्चे दिल से जवाब दिया है।

Copyright Holder: AQ sport 786
विराट कोहली ने पूछा - कि इतने समय में दो दोहरे शतक लगाकर आपको कैसा महसूस हो रहा है? इसका जवाब देते हुए मयंक ने कहा मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है, काफी अच्छा लगता है जब मैं बल्लेबाजी करने आता हूं और भारत को अच्छी शुरुआत देता हूं। एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर जब आप परिस्थितियों का फायदा उठाते हैं तो अच्छा लगता है।