Sunday, 24 November 2019

जिस घर से धक्के मारकर निकाल दिया था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीदा लिया था इस अभिनेता ने

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल जेठालाल न्यूज़ में, जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती है और आपका मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिसको जिस कर से धक्के मार कर निकाल दिया गया था कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
आप जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। वह एक गरीब फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके परिवार में एक्टर बनने वाले वह पहले इंसान है। लेकिन अक्षय कुमार आज जितने कामयाब है उनका जीवन उतना ही कठिनाइयों से भरा हुआ था।

Third party image reference
जब अक्षय कुमार भारत से बैंकॉक चले गए थे, तो वह काम के लिए दर-दर भटक रहे थे। तब एक फोटोग्राफर ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया। लेकिन मॉडलिंग के फोटोशूट करवाने के लिए अक्षय कुमार के पास पैसे नहीं थे। तो वह एक बड़े घर की दीवार के सामने जब फोटोशूट करवा रहे थे। तो उस घर वॉचमैन ने उन्हें धक्के मार कर बाहर निकाल दिया था। लेकिन कामयाब होते ही अक्षय कुमार ने उसी घर को खरीद लिया था।

Third party image reference
बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है गुड न्यूज़। यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में कॉमेडी भरपूर होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राज मेहता ने।
दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।