Saturday, 16 November 2019

कप्तान कोहली तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से है बेहद खुश, कहा- जब जसप्रीत बुमराह आएगा तो...


COPYRIGHT: MISS POPPY
बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 150 रन बनाए थे। जवाब में पहली पारी के दौरान भारतीय टीम ने 493 रन 6 विकेट पर बनाकर घोषित की थी। दूसरी पारी में भी बांग्लादेश टीम कुछ नहीं कर सकी और 213 रनों पर ढेर हो गई जिसके चलते भारत ने इस मुकाबले को जीत लिया। भारत की ओर से सबसे बेहतरीन प्रदर्शन तेज गेंदबाजों का रहा जिन्होंने बांग्लादेश टीम के किसी भी बल्लेबाज एवं खिलाड़ी को विकेट पर टिकने का मौका ही नहीं दिया।
COPYRIGHT: MISS POPPY
बांग्लादेश के खिलाड़ियों पर उमेश यादव और मोहम्मद शमी कहर की तरह बरसे। मोहम्मद शमी ने दोनों पारियों को मिलाकर भारत की ओर से 7 विकेट हासिल किए। जबकि बात उमेश यादव की करें तो उन्होंने पहली पारी में 2 विकेट लिए थे, तो दूसरी पारी में उनको 2 विकेट मिले।

Third party image reference
लेकिन मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। पहला टेस्ट जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण से काफी ख़ुश हुए। विराट कोहली ने कहा कि टीम अपने मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना भी शानदार प्रदर्शन कर रही है, जो इस समय चोटिल है।

Third party image reference
मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा- ये खिलाड़ी शानदार लय में है जब वे गेंदबाजी करते है तो लगता है कि हर पिच अच्छी पिच है। जसप्रीत बुमराह अभी टीम में नहीं है, लेकिन जब वो वापसी करेंगे तब विरोधी टीम को और मुश्किल होने वाली है।
  • मित्रों आपके अनुसार मोहम्मद शमी या जसप्रीत बुमराह कौन खतरनाक गेंदबाज है !