Saturday, 16 November 2019

मैच जीतने के बाद पैसों की हुई बारिश, मयंक-शमी का उड़ा मजाक, पढ़कर मजा आ जाएगा

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच के तीसरे दिन भारत ने 493 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की और बांग्लादेश की टीम को दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

Third party image reference
दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम की तरफ से मुशफिकुर रहीम ने 64 रन और मेहंदी हसन ने 38 रनों की पारी खेली। लेकिन उनके अलावा किसी और बल्लेबाज ने बड़ी पारी नहीं खेली। जिसके कारण बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 213 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और भारतीय टीम ने मैच को एक पारी और 130 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मैच में जीत के साथ टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है और अब इस सीरीज का दूसरा मैच 22 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। यह मैच डे नाइट टेस्ट मैच होगा और यह दोनों टीमों के लिए पहला डे नाइट टेस्ट मैच होगा।

Third party image reference
इस मैच की पहली पारी में भारत की तरफ से ओपनिंग करते हुए 243 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। जिसके लिए उन्हें पुरस्कार स्वरूप 100000 दिया गया। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पहली पारी में मुशफिकुर रहीम का विकेट लेने के लिए गेम चेंजर ऑफ द मैच चुना गया। जिसके लिए उन्हें पुरस्कार के रूप में 100000 की राशि दी गई।

Third party image reference
मोहम्मद शमी ने पूरे टेस्ट मैच में पहली और दूसरी पारी में कुल 7 विकेट लिए। जिसके लिए उन्हें इस मैच में एसएससी कमल मूवमेंट अवार्ड दिया गया और उन्हें पुरस्कार के रूप में 100000 की राशि भी दी गई। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने इस मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए और उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 10 गेंदों में 25 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसके लिए उन्हें पेप्सी स्वैग प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया और उन्हें पुरस्कार के रूप में 100000 दिए गए।

Third party image reference
फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।