Friday, 15 November 2019

इस अभिनेत्री ने प्रभास के साथ काम करने से कर दिया था इनकार, अब कहा- मुझे इसका पछतावा है

Image result for इस अभिनेत्री ने प्रभास के साथ काम करने से कर दिया था इनकार,"हुबली के बाद कोई भी हिरोइन साउथ के स्टार प्रभास के साथ काम करने से मना नहीं करती है।लेकिन इस फिल्म से पहले ऐसा हुआ था। एक मशहूर अभिनेत्री ने उनके साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। तो चलिए हम आज आपको उस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Third party image reference
प्रभास के साथ अभिनय करने से इनकार करने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हैं। उन्होंने एक साक्षात्कार में खुद बताया है कि, वह मिस्टर परफेक्ट में प्रभास के साथ अभिनय करने का सुनहरा मौका से चूक गईं थीं। क्योंकि उन्होंने सोचा था कि उनके लिए मिस इंडिया बनने का लक्ष्य हासिल करना एक बेहतर विकल्प था। इस कारण उन्होंने कुछ दिनों की शूटिंग के बाद यह फिल्म छोड़ दी।

Third party image reference
रकुल का कहना है कि, अगर वह जानती थी कि यह फिल्म सुपरहिट होगी तो वह ऐसा कभी नहीं करतीं। हालांकि उस समय प्रभास ज्यादा बड़े स्टार नहीं थे। लेकिन साल 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म बाहुबली ने उन्हें देशभर में एक बड़ी पहचान दी और प्रभास एक बड़े सुपरस्टार के रूप में स्थापित हुए।

Third party image reference
बता दें कि, रकुल प्रीत हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म मरजावां में नजर में एक तवायफ की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है। इस फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, नुसरत भरुचा और रवि किशन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।