Sunday, 17 November 2019

मुंबई इंडियंस से बाहर होने के बाद, युवराज सिंह इस आईपीएल टीम में हो सकते हैं शामिल


Third party image reference
आईपीएल का अगला सीजन शुरू होने को है अभी इसमें काफी वक्त बचा है लेकिन अब सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में जुट चुकी है। इसी क्रम में पिछले दिनों आईपीएल की सभी टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों की सूची जारी की जिसमें यह तय हो गया कि कौन सा खिलाड़ी टीम में खेलेगा और कौन सा खिलाड़ी नीलामी में शामिल होगा। इसी क्रम में दिल्ली ने भी अपनी टीम को मजबूत करने के लिए अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन को अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाया।
युवराज सिंह को मुंबई ने किया रिलीज

Third party image reference
इसी क्रम में मुंबई इंडियंस की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने भारत के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह को रिलीज कर दिया, पिछले साल मुंबई में युवराज सिंह को बेस प्राइस पर खरीदा था, लेकिन उन्हें सिर्फ चार मुकाबलों का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जिसके बाद वह पूरे सीजन प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठे रहे। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि युवराज सिंह आगामी सीजन कौन से फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल खेलेंगे।
यह टीम जता सकती है भरोसा

Third party image reference
आईपीएल के आगामी सीजन के नीलामी के दौरान युवराज सिंह पर दो टीमें भरोसा जता सकती है जिसमें दिल्ली कैपिटल और विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शामिल है। दरअसल इन टीमों के पास खिलाड़ी बहुत अच्छे अच्छे हैं, लेकिन कोई अनुभवी खिलाड़ी नहीं है जो नेट्स प्रैक्टिस के दौरान भी इनकी खिलाड़ियों की मदद कर सके। आपको बता दें आईपीएल के पिछले सीजन युवराज सिंह मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और उन्होंने मुंबई के युवा बल्लेबाज इशान किशन और सूर्यकुमार यादव की काफी मदद की थी। और अगर युवराज सिंह शानदार फॉर्म में रहेंगे तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका भी मिल सकता है।