Sunday, 24 November 2019

इस अभिनेत्री पर हिंदुओं ने लगाया भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

हाल ही में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी। वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ भी हमें खूब एक्शन करते हुए नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस वाणी कपूर भी नजर आई थी। वॉर फ़िल्म से वाणी कपूर ने लोगों का दिल जीत लिया था, तो वहीं अब एक बिकनी पहनने की वजह से वाणी कपूर लोगों के निशाने पर आ चुकी है।

Third party image reference
दोस्तों वानी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एक बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। वाणी कपूर की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने जो टॉप पहना हुआ है उस पर हरे राम लिखा हुआ है। यही वजह है कि वाणी कपूर अब हिंदू धार्मिक समुदाय के लोगों के निशाने पर आ चुकी है।

Third party image reference

वाणी पर लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

आपको बता दें कि वाणी कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद हिंदू समाज के लोगों ने उनकी इस तस्वीर का खूब विरोध किया है। सोशल मीडिया पर हर कोई वाणी कपूर को खरी-खोटी सुना रहा है। बता दे आपको की वाणी कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद मुंबई रेजिडेंट ने वाणी कपूर के ऊपर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। और उनके खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Third party image reference

मामला गरमाया तस्वीर हो गई डिलीट

जानकारी के लिए बता दें कि वाणी की तस्वीर का लगातार विरोध होने के बाद वाणी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से उस तस्वीर को डिलीट कर दिया है। लेकिन वाणी कपूर ने अपनी तस्वीर को डिलीट करने में काफी समय लगा दिया, क्योंकि वाणी कपूर की तस्वीर और पूरे इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

Third party image reference
दोस्तों वाणी कपूर की तस्वीर को देखने के बाद आपका क्या रिएक्शन है। वाणी कपूर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का जो आरोप लगाया है, उस पर आपकी क्या राय है नीचे कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय जरूर बताएं।