Thursday, 21 November 2019

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बन गई थी शराबी, अब ना के बराबर करती है शराब का सेवन

Image result for श्रुति हासनदक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन का कई लड़कों के साथ अफेयर रह चुका हैम प्रभु देवा जैसे सितारों के साथ भी श्रुति इश्क लड़ा चुकी हैं। श्रुति की जिंदगी में एक विदेशी को भी जगह मिली थी, जो पूरे 1 साल तक रही। माइकल नाम के एक बिजनेसमैन से श्रुति की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी। पूरे 1 साल तक डेट करने के बाद श्रुति हासन का माइकल के साथ ब्रेकअप हो गया था ब्रेकअप के बाद श्रुति हासन पूरी तरह से टूट चुकी थी।

Third party image reference
माइकल से ब्रेकअप होने के बाद श्रुति लंबे समय तक इंडस्ट्री से गायब रही थी, फिर एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस ब्रेकअप पर खुलकर बातचीत की थी। उस दिन श्रुति ने बताया था कि वह ब्रेकअप के बाद शराबी बन गई थी। श्रुति को शराब की बुरी लत लग गई थी। वह बड़ी मुश्किल से शराब की लत से उभर पाई।

Third party image reference
श्रुति हासन के मुताबिक जब उनके शरीर पर अत्यधिक शराब के सेवन से फर्क पड़ने लगा तो उन्हें अपने शरीर का ख्याल आया। उन्हें शराब की लत छुड़ाने में बड़ी मुश्किल हुई। काफी नाकामयाब कोशिशों के बाद वह अपनी लत को छुड़ाने में कामयाब हुई थी।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें, श्रुति सिर्फ दक्षिण भारतीय सिनेमा की ही अभिनेत्री नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी अभिनेत्री है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म लक से की थी। रमैया वस्तावैया और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया है। श्रुति कई भाषाओं की जानकारी रखती हैं। उनकी उम्र मात्र 33 साल है। वह मशहूर अभिनेता कमल हासन की बड़ी बेटी हैं। उनकी छोटी बहन का अक्षरा हासन है जो देखने में हूबहू उनके जैसी है।