Monday, 18 November 2019

बेल बॉटम से अक्षय कुमार के पहले पोस्टर ने मचाया तहलका, तो सोशल मीडिया पर बने गजब जोक्स

पिछले कई दिनों से अक्षय कुमार लगातार एक नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसे बेल बॉटम कहा जा रहा है। वैसे अक्षय कुमार ने इस फिल्म का ऐलान अभी-अभी कर दिया है, जबकि साथ में 2 बड़े धमाके भी किए है। सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार ने अपनी 4 फिल्मों के लिए 2020 की बुकिंग कर ली है, जिसके बाद वह 2021 भी बुक कर रहे हैं। जी हाँ, आपने सही सुना हम बात कर रहे हैं बेल बॉटम की।

Third party image reference
अक्षय कुमार ने जो एक बड़ा धमाका किया है, वह यह है कि उन्होंने बेल बॉटम की अंतिम रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। उनकी फिल्म गणतंत्र दिवस के अवसर पर 22 जनवरी, 2021 को रिलीज होने वाली है। वहीं, अगर हम दूसरे धमाके की बात करें तो उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया है।

Third party image reference
अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम के पहले पोस्टर में एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह पोस्टर में सूट पैंट पहने एक कार के सामने खड़ा है और उसके ऊपर एक हवाई जहाज दिखाई दे रहा है। इस पोस्टर को देखकर आप में कंफ्यूजन हो इससे पहले ही बता देते है कि फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस का रोल निभाने वाले है। ये फिल्म 1980 के एक सच्ची घटना पर आधारित है।

Third party image reference
यह फिल्म निखिल आडवाणी के बैनर तले बनने जा रही है, इससे पहले अक्षय कुमार निखिल आडवाणी के बैनर तले फिल्म पटियाला हाउस और एयरलिफ्ट में दिखाई दिए हैं। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी करेंगे, जिन्होंने 2017 में लखनऊ सेंट्रल के साथ अपना निर्देशन किया। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य तक शुरू होगी। बेल बॉटम के पहले पोस्टर और रिलीज की तारीख के बाद, मेकर्स जल्द ही फिल्म की बाकी स्टारकास्ट का खुलासा करेंगे। वैसे इन दिनों अक्षय कुमार अपने डेब्यू सिंगल को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगे, जिसका ट्रेलर 18 नवंबर को रिलीज होने वाला है।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।